यूपी के रामपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वी‍डियो में बेखौफ कुछ मनचले सरेआम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। लड़की रहम की भीख मांगती रही लेकिन रामपुर के इन मनचलों को बिल्कुल भी दया नहीं आई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन लड़कों ने खुद ही इस छेड़छाड़ का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इतना ही नहीं लड़की के साथ मौजूद उसकी दोस्त भी छोड़ देने की गुहार लगाती रही लेकिन किसी को दया नहीं आई। यह पूरा मामला कोतवाली टांडा क्षेत्र के एक गांव का है और यह घटना शनिवार की बताई जा रही है।
इस बारें में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी सरकार में इस तरह की घटनाएं बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि रेप और छेड़छाड़ से बचने के लिए महिलाओं को घरों में ही रहना चाहिए. लड़कियों को ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए, जहां बेशर्मी का नंगा नाच हो रहा हो

बताया जा रहा है कि दो लड़कियां कहीं जा रही थीं कि तभी रास्ते में कुछ लड़कों ने उन्हें रोक लिया और बदसलूकी शुरू कर दी। वीडियो में दोनों लड़कियों से कई लड़के बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कई आरोपी अभी भी फरार हैं।