लड़कियों की एक अदा लोगों को दीवाना बना देती है ये तो सब जानते है, लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि महिलाओ के चलने के तरीके से पता चल सकता है कि वो सेक्स लाइफ को भरपूर इंजॉय कर रही है या नही।

एक शोध में साबित भी हो चूका है की हम किसी भी महिला की चाल देखकर पहचान सकते है की वे अपने पार्टनर से सेक्स लाइफ को भरपूर इंजॉय कर रही है या नहीं? यॉरटैंगो में छपी खबर के अनुसार हाल ही में बेल्जियम में किए गए एक अध्ययन में पता चला है कि फैशन और कैटवॉक जैसे चलने के अंदाज को देखकर समझा जा सकता है कि म‌हिला का सेक्स लाइफ एकदम सुकून में है।

स्टडी को जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में छापा गया। उसमें लिखा गया कि बेहद एनर्जी और फ्री वॉक महिलाओं में बताती है कि वो काफी बार सेक्स कर चुकी हैं और संतुष्ट भी है। वहीं बेहद रफ चलन या ढीला चलन बताता है कि वो किसी तरह के सेक्सुअल असंतुष्टि को महसूस कर रही हैं

 शोध में पाया गया कि जो महिलायें अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट हैं, उनकी चाल में आत्मविश्वास होता है और चलते वक्त वे लंबे डग भरती हैं। जो महिलायें अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं थी। उनकी चाल में आत्मविश्वास की कमी पाई गई, साथ ही वे चलते समय छोटे डग भरती है।