एक सर्वे के दौरान पता चला है कि सेक्स करते हुए महिलाओं को अत्याधिक चरम सुख पहुंचाने के लिए पुरुष एक बल का सहारा लेते है। वह ताकत लगाकर सेक्स करने में अधिक आनंद महसूस करते है।

वह बिस्तर पर दिवार या बेड पर अपने पैरो से फोर्स लगाकर सेक्स करते है। रिसर्च से पता चला है कि इससे उनके पार्टनर को जो आनंद की अनुभूति होती है वह बहुत जोरदार होती है। ये तरीका आमतौर पर भारतीय पुरूषों में देखने में अधिक मिलती है।

इसके अलावा भी कई अन्य तरीके है जिससे अपने पार्टनर को चरम सुख पहुंचाने के लिए उनके साथी प्रयोग करते है। आमतौर पर महिलाओं के नाजुक अंगस्थल को छुने से उत्तेजना को भड़काया जाता है। रिसर्च में आया है कि महिलाएं इस प्रकार का चरमसुख पाने के एि बेताब रहती है। इस प्रकार के प्रयोगों से सेक्स लाइफ को और अधिक रोमांचित बनाया जाता है।

माना गया कि इस प्रकार की हल्की-सी छुअन भी उनके शरीर में झनझनाहट पैदा कर देती है। आपको बता दे कि कान के पीछे का हिस्सा भी काफी संवेदनशील होता है। देखा गया है कि कान के टॉप को दांतों से हल्का-हल्का काटने पर उत्तेजना की लहर उठती है जो सेक्स को और अधिक आनंनदाय बनाती है।

रिसर्च से पता चला है कि कई बार सेक्स को दुगना करने के लिए मसाज का प्रयोग किया जाता है। कोल्ड क्रिम की मदद से की गई मसाज इन पलों को दुगना बना देती है। मसाज का स्पर्श भी सेक्स को रोमांचकारी अहसास देने का काम करता है।