मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच जारी विवाद बढ़ता जा रहा है। कीकू शारदा को छोड़ टीम के बाकी सदस्यों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का बायकॉट कर दिया है। हालांकि, अभी भी कुछ मीडिया रिपोर्ट में सुनील ग्रोवर के ‘द कपिल शर्मा शो’ पर वापसी को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान सुनील ग्रोवर ने शो पर वापसी को लेकर सभी खबरों को खारिज कर दिया। साथ ही ग्रोवर ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि वो किसी चैनल के साथ कोई दूसरा कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं।

मिड डे के मुताबिक, सुनील ने कहा कि मैं अभी अपना ध्यान केवल लाइव शो पर लगा रहा हूं। इसके अलावा कुछ भी नहीं सोच रहा हूं। मैं किसी भी चैनल से बात नहीं कर रहा हू्। गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी जैसे किरदारों से मशहूर हुए सुनील ग्रोवर ने कहा कि लोगों का जो प्यार मुझे मिल रहा है, मैं उससे अभिभूत हूं। लाइव परफॉर्म करना बहुत ही ऊर्जा देने वाला काम है।

बता दें कि इस विवाद का सीधा असर शो की व्यूवरशिप और टीआरपी पर पड़ रहा है। शो के हालिया एपिसोड्स को लाइक की तुलना में कई गुना ज्यादा लोगों ने डिस्लाइक किया है। जबकि शो के पुराने एपिसोड में लाइक करने वालों की संख्या नापसंद करने वालों से कई गुना ज्यादा रही है।

ग्रोवर द्वारा शो छोड़ने के पहले आंकड़ों पर नजर डाले तो 18 मार्च 2017 के एपिसोड को यूट्यूब पर 5,807,753 लोगों ने देखा(खबर लिखे जाने तक) और इस शो को मात्र 4,219 लोगों ने नापसंद किया था।

वहीं, ग्रोवर द्वारा शो छोड़ने के बाद 26 मार्च वाले शो को 57 लाख की तुलना में मात्र 2,112,554 लोगों ने देखा है। वहीं, नापसंद करने वालों की संख्या चार हजार से बढ़कर 80,049 (खबर लिखे जाने तक) हो गई है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, कपिल शर्मा पर फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। यह खबर सामने आने के बाद कपिल शर्मा ने सोशल साइट्स पर सफाई दी और सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, “पाजी, माफ करना अगर मैंने तुम्हें अनजाने में दुख पहुंचाया। तुम बहुत अच्छी तरह जानते हो कि मैं तुम्हें कितना प्यार करता हूं। मैं भी दुखी हूं। आपके लिए हमेशा प्यार और सम्मान।”

वहीं, लगता है सुनील ग्रोवर उन्हें माफ करने के मूड में नहीं हैं। कपिल शर्मा की माफी का जवाब देते हुए सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लेटर शेयर कर कपिल शर्मा को करारा जवाब दिया। सुनील ने कपिल को सलाह दी है कि वो जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू करें।

जिसके बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में 21 मार्च को शूटिंग होनी थी, शो पर फिल्म ‘नाम शबाना’ की टीम प्रमोशन के लिए पहुंची थी। तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी सेट पर पहुंच भी गए, शूटिंग की पूरी तैयारी भी हो गई, लेकिन शो के तीनों मुख्य कमीडियन सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली अपने कॉल टाइम के हिसाब से पहुंचे ही नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक, शो पर इन तीनों के न पहुंचने पर प्रोडक्शन हाउस से तीनों ही कलाकारों को फोन भी किया गया, लेकिन कोई बात नहीं बनी। जिसके बाद कपिल को अपने शो की शूटिंग चंदन, सुनील और अली के बिना ही करनी पड़ी। इस समय कीकू शारदा को छोड़ टीम के बाकी सदस्यों ने द कपिल शर्मा शो का बायकॉट कर दिया है।